The sapne me mata ka mandir dekhna Diaries

Wiki Article

अगर कोई व्यक्ति अपने सपने में दुर्गा माता का फोटो देखता है इसका मतलब क्या होगा कि आने वाले समय में उसके जीवन में माता रानी की भक्ति बढ़ेगी सुख शांति जीवन में बढ़ेगा जो भी साधना सिद्धि कर रहा है उसमें सिद्धि प्राप्त होगी नौकरी धंधे रोटी रोजगार में उन्नति होगी।

Kamakhya is mentioned during the Kalika Purana as The main goddess of Tantric worship, which is referred to in the textual content as Mahamaya, the "wonderful goddess of illusion", who will take on lots of sorts based upon her temper. Devotees also call her Kameshvari ("beloved goddess of motivation"), and take into consideration her a method of Tripura Sundari, also known as Shodashi.

स्वपन शास्त्र के अनुसार सपनो को भविष्य कहा जाता है. सपने में आप कुछ भी देखते हैं उसका अर्थ कुछ ना कुछ जरूर होता है और उसका प्रभाव हमारे जीवन पर पड़ता है। 

जानें शक्ति पीठों में कामाख्‍या देवी का मंदिर क्‍यों है खास, तांत्रिक करते हैं अनुष्‍ठान

   श्रवण नक्षत्र में जन्मे व्यक्ति का भविष्यफल

यह सपना दर्शाता है कि माता की कृपा आप पर बनी हुई है और आप सही रास्ते पर अग्रसर हैं.

आप जिस भी काम में हाथ डालेंगे आपको सफलता मिलेगी। आपके शत्रु परास्त होगें। 

खबरेंहम यहां कभी वापस नहीं आएंगे... ग्रेटर नोएडा स्टेडियम की बदइंतजामी पर भड़की अफगानिस्तान टीम

यदि कोई व्यक्ति बीमार अवस्था में है और सपने में शिव मंदिर के दर्शन करता है तो कहते हैं कि वह व्यक्ति और बीमार हो जाता है। ऐसे ही तरह-तरह की मान्यताएं समाज में फैली हुई हैं। 

स्वप्न में भगवान शंकर के मंदिर में सांप देखना दुविधाजनक फलों की ओर इशारा करता है। यानी कि यह सपना दो तरह के फल प्रदान करता है। 

ऐसे सपने अगर आपको आते हैं कि आप मंदिर में जाकर पूजा कर रहे हैं तो ऐसे सपने आपके जीवन के सुनहरे सपने होते हैं ईश्वर आपके साथ है और आपके जीवन में कुछ बहुत ही अच्छा होने ही वाला है।

गुवाहाटी बस सेवा आसपास के शहरों और राज्यों से बहुत अच्छी तरह से जुड़ा हुआ है। अदबारी, पल्टन बाजार और आईएसबीटी गुवाहाटी के तीन नोडल बिंदु, असम और आसपास के राज्यों में more info कस्बों और शहरों के लिए बस सेवा प्रदान करते हैं। जिसके माध्यम से आप यहां पहुंच सकते हैं।

इसके अलावा यदि घर में शिव के रूप में कोई इष्ट देवता है तो उनका पूजन करना चाहिए। ऐसा संकेत भी इस सपने से मिलता है।

सपने कई प्रकार के होते हैं। सपने हमारे जीवन में कभी खुशियों की लहर भर देते हैं तो कभी किसी आशंका से ग्रस्त हो जाते हैं। स्वप्न विशेषज्ञों के अनुसार नींद के समय आत्मा शरीर से दूर चली जाती है और ऐसे में जो देखती या सुनती है वह स्वप्न है।

Report this wiki page